कांग्रेस प्रत्याशी की कार पिछला कांच फूटा .. गांधीनगर थाने मे शिकायत

अम्बिकापुर
अम्बिकापुर नगर पालिक निगम से महापौर का चुनाव लडने वाले कांग्रेस प्रत्याशी डाक्टर अजय तिर्की की अल्टो कार का कांच किसी ने तोड दिया है। घटना के वक्त कांग्रेस प्रत्याशी अपने नवापारा स्थित कार्यालय मे बैठे थे। इधर इसकी सूचना डाक्टर तिर्की ने गांधीनगर पुलिस पर की है। और पुलिस के रात्री गश्ती करने की मांग भी की है।
अम्बिकापुर से महापौर के लिए कांग्रेस प्रत्याशी की कल रात प्रचार के बाद नवापारा इलाके मे स्थित अपने कार्यालय मे बैठे थे । जिसके बाद वो रात तकरीबन 11 बजे जब घर जाने के लिए आफिस से नीचे उतरे उनके अल्टो कार का पिछला कांच फूटा हुआ था। इधर इस घटना की सूचना देर रात देने के बाद अजय तिर्की ने घटना के पीछे किसी शरारती तत्व के होने की संभावना जताई है। साथ ही ये  भी कहा है कि घटना चुनाव के वक्त हुई है इसलिए मामला पुलिस जांच का है।
डाक्टर तिर्की की अल्टो कार के कांच फूटने की घटना पर गांधीनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर गांधीनगर थाने प्रभारी ने ये भी बताया है कि श्री तिर्की ने इस घटना के बाद पुलिस की गश्ती बढाने की भी मांग की है।
चुनाव प्रचार के दिनो मे इस तरह की घटना से चर्चाएं तरह तरह की है। लेकिन दुर्घटना की शिकार कार के मालिक और कांग्रेस प्रत्याशी शायद इसी मुद्दा नही बनाना चाहते है। लिहाजा वो सीधे तौर पर ये कहने से बच रहे है कि घटना के पीछे उनके विरोधियो का हाथ है।