अपहरण और दुष्कर्म के मामले मे दो अपचारी बालक पुलिस अभिरक्षा मे

दर्रीपारा इलाके से लापता नाबालिग मिली .. 
अम्बिकापुर 
अम्बिकापुर मे एक के बाद एक नाबालिग लडकियो को अगवा कर यौन शोषण के मामले सामने आ रहे है। मौजूदा मामला शहर के दर्रीपारा इलाके का है। जंहा से एक 14 वर्षीय किशोरी के रहस्मयी गुमशुदगी का मणिपुर चौकी पुलिस ने खुसाला किया। तो पता चला कि उसे एक नाबालिग लडके ने अगवा कर लिया था। और उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ है।
बीते रविवार को दर्रीपारा इलाके के नोबोल किण्डो नामक व्यक्ति के घर नौकरानी का काम करने वाली 14 वर्षीय लडकी रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई थी। जिसके बाद दरिमा क्षेत्र मे रहने वाले लडकी के पिता जीतराम ने क्षेत्र की मणिपुर चौकी मे कल 17 तारिख को ये रिपोर्ट लिखाई थी। कि उनकी लडकी रविवार से ही कही लापता हो गई है।
जीत राम की रिपोर्ट लिखने के बाद तत्काल हरकत मे आई मणिपुर चौकी पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरु की। इस पतासाजी के दौरान लडकी के मोबाईल काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने गांधीनगर थाना क्षेत्र के चठिरमा मे एक घर कि तलाशी कि तो लापता किशोरी के साथ दो नाबालिग लडके मिले। पुलिस ने दोनो अपचारी बालको को अभिरक्षा मे लिया। और किशोरी के साथ उनके परिजनो के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनो के खिलाफ दुष्कर्म और अपरहण का मामला दर्ज कर लिया है।
किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाले दोनो नाबालिग लडके है,, लिहाजा पुलिस ने आज दोनो अपचारी बालको को बाल न्यायलय की अभिरक्षा मे भेज दिया है। बहरहाल दर्रीपारा इलाके मे काम करने वाली नाबालिग के साथ हुई इस घटना के बाद ये साबित भी हो गया है कि आज भी शहरी क्षेत्रो मे भी बाल श्रम धडल्ले से जारी है। तभी तो दरिमा इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय बालिका अम्बिकापुर के दर्रीपारा इलाके मे काम के लिए गई थी।