इलाज के दौरान पटवारी की मौत..हंगामे के बाद महिला ASI सहित दो के खिलाफ दर्ज हुआ मामला..!

भैयाथान संदीप पाल- सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना अंतर्गत ग्राम जमड़ी निवाशी रामनारायण दुबे ने 20 मार्च को अपने घर में सुसाइड नोट लिखने के बाद जहर सेवन कर लिया था। उसका इलाज अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इसी बीच 25 मार्च की रात 10 बजे पटवारी ने दम तोड़ दिया। पटवारी की मौत के  बाद आज सुबह परिजनों का गुस्सा भड़क उठा और थाना के सामने शव को रखकर आरोपियों के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे और इसकी खबर भटगांव के विधायक को लगी तो वो भी थाना पहुँच आरोपियों के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की मांग किये और लगभग 1 बजे महिला एसआई,पटवारी सहित अन्य आरोपियों के ऊपर पडताना का एफआईआर दर्ज किया गया इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात रहा और आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने पडताना की धारा लगाकर रिपोट दर्ज कर लिया गया है।
4 लाख देने के बाद भी 2 लाख के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इस मामले में पटवारी चंचल शर्मा व नीरज अग्रवाल भी शामिल हैं। उनका कहना था कि यदि मृतक को प्रताडि़त नहीं किया जाता तो उन्हें आज ऐसा दिन नहीं देखना पड़ता।
उन्होंने पुलिस व प्रशासन से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। करीब 2 घंटे से प्रदर्शन जारी है। इसमें थाने के सामने परिजन सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग शामिल है।
एसपी ने कर दिया था लाइन अटैच
24 मार्च को एसपी डीआर आंचला ने झिलमिली थाना में पदस्त महिला एसआई सुनीता भारद्वाज का उक्त प्रकरण में नाम सामने आने के बाद जांच पूरी होने तक लाइन अटैच कर दिया था। वहीं मामले की जांच एसडीओपी द्वारा की जा रही थी।
सुसाइड नोट में ये लिखा
पटवारी की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मेरी मौत का कारण तीन लोग झिलमिली थाने की प्रभारी भारद्वाज मैडम, पटवारी चंचल शर्मा व नीरज अग्रवाल हैं। मेरे 6 लाख रुपए भारद्वाज मैडम ने लिए हैं और मुझे झूठे प्रकरण में फंसा रहीं हैं। पटवारी ने घरवालों को संबोधित करते हुए लिखा है कि शादी मत रोकना, नहीं तो मुझे पाप पड़ेगा, मुझे माफ कर देना, मैं साथ नहीं निभा पाया।