आरोप..! क्राइम ब्रांच TI ने पैसे मांगे और मुझे बुरी तरह पीटा…

जशपुर सरगुजा संभाग की जशपुर पुलिस जिसने मानव तस्करी के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर अपनी अलग पहचान स्थापित की है.. जिले के पुलिस कप्तान के मार्गदर्शन में कई बार बड़े मामलों को सुलझाते देखा गया है.. लेकिन इस जिले के एक टीआई की वजह से जशपुर पुलिस पर दबंगई के आरोप लग रहे है.. पुलीस के आला अधिकारियों के नाम शिकायत पत्र देते हुए ओम प्रकाश तिवारी ने जशपुर क्राइम ब्रांच प्रभारी जितेन्द्र गुप्ता पर रिश्वत मांगने और उन्हें बर्बरता पूर्वक पीटने का आरोप लगाया है..

ओम प्रकाश ने बताया की उसके दोस्त असलम के ट्रैक्टर के मामले को सुलझाने के लिए टीआई जितेन्द्र गुप्ता उनसे 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे.. जिस पर ओम प्रकाश ने कहा की ये आपका और असलम का मामला है मै क्यों पैसे दूंगा.. उन्होंने यह भी बताया की इसके बाद रत्नेश यादव ने उन्हें फोन पर एसपी आफिस बुलाया.. और वहां पहुचने के बाद वहां क्राइम ब्रांच टी आई जितेन्द्र गुप्ता मिल गए और पैसे की मांग करते हुए गालिया देते हुए हॉकी स्टिक से पिटाई शुरू कर दिए.. जिससे ओम प्रकाश का पैर भी टूट गया है और अब वो अस्पताल में है..

बहरहाल जितेन्द्र गुप्ता पर आरोप है की वो इतना करने के बाद भी यह कहते है की मेरा आई जी और एस पी से अच्छा सम्बन्ध है.. मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा.. इस पूरे मामले में पीड़ित के आरोप के मुताबिक़ जितेन्द्र गुप्ता दोषी है.. पर मामले की हकीकत क्या है ये तो.. शिकायत की जांच के बाद ही पता चल सकेगा.. लेकिन इस मामले में जितेन्द्र गुप्ता की ऊँची पहुच होने की बात में दम जरूर दिखता है, क्योकी इतने वर्षो से बिना ट्रांसफर हुए एक ही जगह पर जो विराजमान है.,