आरक्षक अक्षय चौरसिया का असमायिक मृत्यु से शोक की लहर…

सूरजपुर

सूरजपुर पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक अक्षय चौरसिया तैनाती जिला सूरजपुर की बीती रात पेट्रोलिंग के दौरान सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। दिवंगत पुलिस जवान जिले के साथ आस पास के जिलो में अपने मिलनसार और नग्र स्वाभाव के कारण काफी चर्चित थे। उनकी मृत्यु के बाद सूरजपुर के साथ सरगुजा औऱ बलरामपुर जिले में भी शोक की लहर है । और अक्षय की ऐसी मौत की खबर के बाद उनको जानने वाले अचरज में है। गौरतलब है कि वर्तमान में सूरजपुर जिले के क्राईम ब्रांच में पदस्थ अक्षय ने अपनी काबलियत से कई पेचीदे मामलो का खुलासा करने में सफलता पाई थी। 

आरक्षक अक्षय चौरसिया रात्रि गष्त पेट्रोलिंग के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क हादसे में असमायिक मृत्यु हो गई। अक्षय चैरसिया 2005 को पुलिस विभाग में  बतौर आरक्षक के रूप में भर्ती हुये। अपने सेवा काल में अक्षय चैरसिया थाना अजाक, जयनगर, विश्रामपुर एवं akshay policeक्राईम सेल जैसे महत्वपूर्ण स्थानों में पदस्थ रहे। कल 19 तारीख को गंभीर मामलों के संदेहियों/आरोपियों की सूचना मिलने पर अक्षय चौरसिया आरोपियों की तलाश में गष्त पर रवाना हुए थे,,, लेकिन वापसी में जयनगर थाना क्षेत्र के सिलफिली जंगल के मोड के पास अज्ञात वाहन चालक की जोरदार टक्कर मार देने से अक्षय चौरसिया की मौके पर ही गंभीर अवस्था में मृत्यु हो गई।

 

 

आरक्षक अक्षय चौरसिया के रूप में पुलिस विभाग द्वारा अपना एक युवा, कर्तव्यनिष्ठ पुलिस कर्मचारी को खो दिया है। पुलिस विभाग एवं आमजनों में अक्षय चैरसिया की मृत्यु की खबर से शोक की लहर है। पुलिस विभाग की ओर से अक्षय चैरसिया को भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की गई। साथ ही उनके मिलनसार स्वाभाव से उनके मित्रगण इस घटना के बाद स्वाभाविक सदमें की स्थिती में है।