आखिर ऐसा क्या हुआ की ?..CM हाऊस से गया फोन..तो एक पर गिरी निलंबन की गाज..और शहर की गलियों में घूमते नजर आए अफसर..

दुर्ग..(कृष्णमोहन कुमार). मुख्यमंत्री के गृह जिले में एक रोचक घटनाक्रम सामने आया है..जहाँ सीएम हाऊस से फोन जाने के कुछ घण्टो बाद खुद निगम कमिश्नर को सड़क पर निकलना पड़ गया..और निगम कमिश्नर अपने अमले के साथ शहर की गलियों में आवारा कुत्तों की खोज खबर लेते दिखे..

दरअसल हुआ यूं कि दुर्ग के बोरसी निवासी रवि नायर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन कर आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान होने की शिकायत की थी..इसके साथ बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री को यह भी बताया था कि वे इस सम्बंध में कई बार नगर पालिक निगम में अपनी शिकायत दर्ज करवा चुके है.फिर भी कोई कार्यवाही नही हुई..जिसके बाद मुख्यमंत्री निवास से निगम कमिश्नर सुनील अग्रहरि को फोन किया गया था..जिसके बाद खुद निगम कमिश्नर निगम अमले के साथ शहर की सड़कों पर आवारा कुत्तों की खोज खबर लेने निकल पड़े..यही नही निगम कमिश्नर ने आवारा कुत्तों को पकड़ने के मामले में लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार अफसर शिव शर्मा को तत्काल निलंबित कर दिया..

वही निगम कमिश्नर ने आवारा कुत्तों से सम्बंधित शिकायत के लिए तत्काल एक हेल्प डेस्क की स्थापना की है.. जिसका प्रभारी निगम कर्मी राजेन्द्र मिश्रा को बनाया गया है..और आवारा कुत्तों से जुड़ी शिकायत के लिए 1100 या राजेन्द्र मिश्रा का मोबाइल नम्बर9669795455 जारी किया गया है..