अशोक जगते अध्यक्ष और गिरीष गुप्ता उपाध्यक्ष निर्वाचित

सूरजपुर 16 फरवरी 2015
जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर श्री अषोक जगते एवं उपाध्यक्ष के पद पर श्री गिरीष गुप्ता निर्वाचित घोषित हुये। निर्वाचित हुए जिला पंचायत अध्यक्ष को विजयी होने का प्रमाण पत्र पीठासीन अधिकारी श्री एम.एल. घृतलहरे द्वारा प्रदान किया गया।
पीठासीन अधिकारी एवं अपर कलेक्टर श्री एम.एल. घृतलहरे एवं सहायक पीठासीन अधिकारी एवं परियोजना निर्देषक श्री लेओस कुजूर के द्वारा ग्रामीण विकास अभिकरण के सभा कक्ष में आज पहले जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण की गयी। सबसे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया प्रारंभ की गयी। unnamed (26)
जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन में श्री अषोक जगते के पक्ष में विधिमान्य मतों की संख्या 8, श्री भूलन सिंह मराबी के पक्ष में विधिमान्य मतों की संख्या 7, डाले गये । इस प्रकार पीठासीन अधिकारी ने श्री अषोक जगते को जिला पंचायत के अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित घोषित किया। जिला पंचायत उपाध्यक्ष निर्वाचन की प्रक्रिया दोपहर 3 बजे से प्रारंभ हुई। जिला पंचायत उपाध्यक्ष के पद पर कुमारी कांति साण्डिल्य के पक्ष में 7 विधिमान्य मत एवं श्री गिरीष गुप्ता के पक्ष में 8 विधिमान्य मत डाले गये तथा श्री पंकज तिवारी के पक्ष में 0 विधिमान्य मत होने के कारण श्री गिरीष गुप्ता को जिला पंचायत उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित घोषित किया गया।