अपराधियो और अपराध का महफूज ठिकाना बना भटगांव थाना क्षेत्र

सूरजपुर

जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के सोनगरा जंगल मे तीन युवको द्वारा आटो रिक्शा चालक कि जमकर पिटाई करने और आटो चालक से लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में आरोपियो नें आटोचालक से उसका मोबाईल और लगभग ढाई हजार रु की लूट की है । गौरतलब है कि सुरक्षा की डींग हांकने वाले भटगांव थाना प्रभारी के क्षेत्र में इस तरह की घटना उनकी पदस्थापना के बाद से बदस्तूर जारी है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर पी,जी.कालेज के पास से तीन युवको ने अंबिकापुर के आटो रिक्शा चालक पदम सिंह के आटो रिक्शा को भाङे में लेकर सोनगरा चलने की बात किया । और वंहा से वापसी में पांच सवारी लाने की बात भी कही । लेकिन भाडा तय होने के बाद जैसे ही आटो सोनगरा जंगल के पास पहुंचा ….  तीनो युवक आटोचालक से जोर जबरजस्ती करके आटो जंगल के भीतर ले कर गए । जंहा युवको नें चालक की आंखो मे मिर्ची पावडर डालकर उसकी जमकर पिटाई की और इसी दौरान युवको नें चालक का मोबाईल और ढाई हजार रुपए लूट लिए… और मारपीट और लूट की घटना को अंजाम देकर तीनो युवक वंहा से फरार हो गए।

इधर मारपीट और लूट पीडित आटोचालक चालक किसी तरह से आसपास के ग्रामीणो तक पंहुचा और अपनी आपबीती सुनाई  । और फिर ग्रामीणो ने घटना की सूचना भटगांव थाने मे दी । घटना की सूचना के बाद मौके पर पंहुची… भटगांव पुलिस ने जांच तो जरुर शुरु कर दी है। लेकिन गौर करने वाली बात है कि भटगांव क्षेत्र लुटपाट ,कोयला चोरी,,डीजल चोरी जैसे अपराधिक घटनाओ के लिए पहले से चर्चित है । ऐसे में मौजूदा घटना को देखकर ये संभावना जताई जा रही है कि अब तो पडोसी जिले के अपराधी भी भटगांव थाना क्षेत्र को अपराधिक घटनाओ को अंजाम देने के लिए भटगांव से सुरक्षित क्षेत्र मान रहे है…… तभी तो दिन दहाडे सरे राह इस तरह की घटना को अंजाम देने में अपराधी जरा भी चूक नही कर रहे है।