अजब खबर : 60 वर्षीय वृद्धा ने 60 वर्षीय बुजुर्ग पर लगाया बलात्कार का आरोप..!

सूरजपुर (बिट्टू सिंह राजपूत) जिले के भटगांव थाना मे आज दोपहर एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन आप दातों तले अंगुली दबा लेंगे.. यहाँ एक बलात्कार का मामला सामने आया है लेकिन बलात्कार करने वाले और पीडिता के बारे में जान कर बड़ा ही आश्चर्य होगा की इस उम्र में भी क्या कोई ऐसी हरकत कर सकता है..

जानकारी के मुताबिक सलका अधिना निवासी 60 वर्षिय वृद्धा में आज थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमे गाव के ही 60 वर्षीय बुजुर्ग गोविंद राजवाडे पर आरोप लगाते हुए बताई है की वह बीते करमा त्योहार के दिन नशे की धुत होकर उसके साथ रेफ कर दिया था.. घटना को अंजाम देने के बाद से लगतार जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.. लिहाजा पिडित वृद्धा ने घटना के करीब 3 माह बाद थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है.. जिसपे भटगांव पुलिस धारा 376, 506Ipc के तहत् मामला दर्ज कर जांच मे ले लिया..

बहरहाल यह मामला बड़ा ही अजीब है क्योकी बलात्कार पीडिता और आरोपी दोनों ही बुजुर्ग है दोनों की ही उम्र 60 वर्ष है.. और वही घटना के तीन महीने बाद मामला थाने पहुचा है.. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है बाकी के तथ्य जांच के बाद ही सामने आ सकेंगे.. इस दौरान मामले का आरोपी बुजुर्ग भी खुद ही थाने में मौजूद था लेकिन पुलिस ने अभी उसे गिफ्तार नहीं किया है मामले की जांच के बाद ही कर्यवाही की जायेगी..