शादी के मंडप में ही दुल्हन ने जड़ दिए दूल्हे को थप्पड़, वजह जानकार हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली : भारत में शादियों को बड़ा पवित्र माना जाता है, लेकिन आजकल शादियों के कई मजेदार वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप पर बैठी दुल्हन अपने दूल्हे पीट रही है। दूल्हे को पीटने की वजह जान कर तो आप और भी हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में मंडप में सजी बैठी दुल्हन गुस्से में दिखाई दे रही है। वो पहले एक शख्स के साथ झगड़ती है और उसको पीटने लगती है। उसके बाद वो अपने होने वाले पति को गुस्से से देखती है और उसे भी पीटने लगती है। दुल्हन को पीटने की वजह उसका मंडप में गुटका खाना होता है। दुल्हन पहले दूल्हे को पीटती है फिर उससे गुटका थूक कर आने को कहती है।

https://www.instagram.com/reel/CTBIEQEpMhf/?utm_source=ig_web_copy_link

दुल्हन से पिटाई खाने के बाद दूल्हा चुपचाप बाहर जाता है और गुटका थूकता है। ये वायरल वीडियो शादी शुरू होने से पहले का है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के अलावा रिश्तेदार और करीबी लोग भी नजर आ रहे हैं। जब दुल्हन को पता चलता है कि उसका होने वाला पति गुटका चबा रहा है तो उसको गुस्सा आ जाता है और वो उसकी पिटाई करके गुटका थूकने को कहती है। इस दौरान वहां मौजूद कोई भी उसे ये सब करने से रोकता नहीं है।

इस बीच शादी में मौजूद लोग दुल्हन के इस अवतार पर के हसते हुए नजर आते हैं। ये वीडियो एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर डाल दिया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रया भी बयां कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए दूल्हन के इस रूप की तारीफ कर रहे हैं।