दूसरे दिन भी ढंग से नहीं जल पाई ट्यूवलाईट

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुवात करनेवाली सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की चमक दूसरे दिन भी कुछ ख़ास नहीं दिखाई दी. इस शुक्रवार रिलीज हुई ट्यूबलाइट क्रिटिक्स को पसंद नहीं आई और फिल्म को बेहद ही कम रेटिंग मिली है. ऐसे में सवाल उठने लगा कि ईद के मौके पर अपनी फिल्मो को रिलीज कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाले सलमान की ये फिल्म भी क्या कोई कमाल दिखा पाएगी? पहले दिन सलमान की इस फिल्म ने 21.15 करोड़ की कमाई की. जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि महज इंडिया में 4300 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट आगे चलकर कमाई की रफ्तार पकड़ेगी. लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ ख़ास उछाल नहीं देखने को मिला. क्योंकि शनिवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 21.17 करोड़ की कमाई की.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म ने पहले दिन 21.15 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन ये फिल्म सिर्फ 21.17 करोड़ ही कमा सकी. यानी दो दिनों में सलमान की इस फिल्म की कुल कमाई 42.32 करोड़ के पास ही रही. दरअसल पिछले कई सालों से सलमान की फिल्में एक बाद एक कमाई के रिकॉर्ड बनाते जा रही है. ऐसे में इस ईद के मौके पर आई ट्यूबलाइट से सभी को काफी उम्मीदें थी. लेकिन क्रिटिक्स से फिल्म को ख़ास रिस्पांस नहीं मिला. ऐसे ट्यूबलाइट को मिली इस ओपनिंग को एक अवरेज शुरुवात के तौर पर देखा जा रहा है.

हाल ही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान खान काफी चुपचाप दिखाई दिए. अब सलमान के इस खामोशी के पीछे फिल्म की धीमी शुरुवात है या कोई और वजह ये तो सलमान ही जानते होंगे. लेकिन अभी भी ट्यूबलाइट के पास कमाई का बड़ा मौका है. क्योंकि रविवार के साथ ईद का बड़ा दिन भी इस फिल्म के पास हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान के फैन्स इसकी कमाई में जबरदस्त उछाल लाएंगे. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान एक मंदबुद्धि युवक के रूप में है. सलमान के साथ इस फिल्म में उनके भाई सोहेल खान भी मौजूद है.