मिशन 2023: सक्ति विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी खिलावन साहू पर लगे दाग अब मिटने के नाम नही ले रहा…कार्यकर्ताओं ने कहा दगाबाज…जो पार्टी का नहीं वो जनता का नहीं हो सकता…

जांजगीर चांपा। सक्ति विधानसभा में बीजेपी के पूर्व विधायक एवं विधानसभा प्रत्याशी खिलावन साहू की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रहा. 2018 विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद खिलावन साहू पर पार्टी के खिलाफ जाकर काम करने एवं चुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी से पैसे लेने के आरोप लग रहा हैं.

कार्यकर्ता अपने ही पूर्व विधायक को दगाबाज कह रही है, हों सकता है यह बात खिलावन साहू को मुश्किल में डाल दे. कार्यकर्ता बीजेपी से नाराज नजर आ रही है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो पार्टी का नहीं हुआ वह जनता का कैसे हो सकता है… इस तरह के आरोप खिलावन साहू पर शुरू से लग रहे हैं जिसका फायदा कांग्रेस प्रत्याशी को होते दिख रहा है. हालांकि भाजपा प्रत्याशी खिलावन साहू जोर-शोर से अपने जनसंपर्क में लगे हुए लेकिन हवा का रुख कांग्रेस की ओर जाते दिखे दिख रहा है. खिलावन साहू के खिलाफ कार्यकर्ताओं का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. जिसके चलते इस बार अधिकतर कार्यकर्ता खिलावन साहू से दूरी बना लिए है. स्थानीय कार्यकर्ता दूसरे विधानसभा में जाकर काम कर रहे हैं. जिसका खामियाजा खिलावन साहू को भुगतना पड़ रहा है. हालांकि सक्ति विधानसभा में भाजपा एवं कांग्रेस के बीच ही मुकाबला नजर आ रहा है.

लेकिन बीजेपी से कांग्रेस प्रत्याशी का पड़ला थोड़ा भारी लग रहा है. हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर चरण दास महंत के विरोध में भी क्षेत्र के ग्रामीण नजर आ रहे हैं. लेकिन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सारे मतदाताओं को संतुष्ट करने में लगे हुए हैं. वही खिलावन साहू भी अपने बीजेपी मतदाताओं का भरोसा रख कर जनसंपर्क में लगे हुए। अब देखना होगा कि खिलावन साहू अपने कार्यकर्ताओं को किस तरह साध पाते हैं।