Jio के सबसे सस्ते प्लान, 84GB तक डेटा और फ्री कॉल

फ़टाफ़ट डेस्क. रिचार्ज प्लान पहले से महंगे हो गए हैं. रिलायंस जियो ने पिछले महीने ही अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाए हैं. अगर आप करीब एक महीने (28 दिन) तक चलने वाले किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको जियो के कुछ बेहतरीन रिचार्ज के बारे में बता रहे हैं. रिलायंस जियो के इन सस्ते प्लान में यूजर्स को 84GB तक डेटा दिया जाता है. इन सभी रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. आइए जियो के इन रिचार्ज प्लान्स में मिलने वाले फायदों के बारे में जानते है.

यह रिलायंस जियो का वैल्यू प्लान है. 155 रुपये वाले इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में 2GB डेटा दिया जाता है. जियो के इस प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

हर दिन 3GB डेटा देने वाला यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. प्लान में टोटल 84GB डेटा दिया जाता है. यह प्लान 419 रुपये का है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। यानी, प्लान में टोटल 2800 SMS भेज सकते हैं. साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

रिलायंस जियो के पास एक प्लान 299 रुपये का है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है. यानी, प्लान में टोटल 56GB डेटा मिलता है. जियो का एक प्लान 239 रुपये का है. इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है. यानी, प्लान में टोटल 42GB डेटा मिलता है. जियो के इन दोनों प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री है. प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री है.

रिलायंस जियो के पास एक प्लान 209 रुपये का है. जियो के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में हर दिन 1GB डेटा दिया जाता है. यानी, प्लान में टोटल 28GB डेटा मिलता है. प्लान में किसी भी नेटवर्क के नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है.