दिनेश कार्तिक ने भारत के लिए एक बार फिर से खेलने की अपनी दावेदारी पेश की, कहा ‘मेरे पास बड़े लक्ष्य हैं’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस सीजन में अब तक के सबसे हॉट क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने देश के लिए खेलने की अपनी दावेदारी को फिर से उजागर किया जब उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य “देश के लिए कुछ खास” करना है.

 कार्तिक के बल्ले से शानदार प्रदर्शन के बाद, शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के कारण नाबाद 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी के बाद, कार्तिक आईसीसी के लिए भारत की टीम में एक स्थान के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक रूप है.  टी20 वर्ल्ड कप इस साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है.

शनिवार को “प्लेयर ऑफ द मैच” चुने गए कार्तिक ने कहा  “मेरे पास बड़े लक्ष्य हैं”. मैं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मेरा उद्देश्य देश के लिए कुछ खास करना है. यह मेरी यात्रा का हिस्सा है. मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह कर रहा हूं.

“अच्छा लगता है जब लोग शांति को मेरे साथ जोड़ते हैं.  स्थिति और शांति तैयारी से आती है”, कार्तिक ने ऋषभ पंत के टीम से 16 रन  की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा.

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड, जिनका प्रदर्शन 3/28 था.  उन्होंने कहा कि रोमांचक जीत हासिल करने के बाद उन्हें बहुत अच्छा लगा.

  “यह पहले 6 ओवरों में बल्लेबाजी के लिए एक अच्छा पिच था. जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, हमने अच्छी गेंदबाजी की, गति पकड़ी. यह सब रात को परिस्थितियों के अनुकूल होने के बाद गति में बदलाव मेरे लिए महत्वपूर्ण था और मैंने वही किया “.