नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस से पार्षद प्रत्याशी रहे.. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का निधन.. चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी थी तबियत

बिलासपुर. नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम 24 दिसंबर को आएंगे. चुनाव परिणाम से पहले ही बिलासपुर नगर पालिक निगम के एक वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी का निधन हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्षद प्रत्याशी शेख गफ़्फ़ार का सोमवार तड़के निजी अस्पताल में निधन हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान हार्ट अटैक आने पर बीते 18 दिसम्बर से उनका उपचार अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा था. उनकी मौत की खबर से तारबाहर समेत पूरे शहर में शोक की लहर है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता शेख गफ्फार मिलनसार और सबको साथ लेकर चलने वाले स्वभाव के थे. उन्होंने व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन को इस तरह निभाया कि उनकी पार्टी कांग्रेस ही नहीं बल्कि विरोधी दल के नेता भी उनके मुरीद थे. आज तड़के 6.20 मिनट पर उनका अपोलो हॉस्पिटल में निधन हो गया. इस बात की खबर जैसे ही उनके मोहल्ले में फैली पूरे इलाके में शोक का लहर फैल गया. सुबह उनकी मृत देह को तारबाहर स्थित उनके निवास स्थान लाया गया, जिसके बाद से तारबाहर इलाके का माहौल ग़मगीन है.