CG News: छत्तीसगढ़ में रेव पार्टी में बड़ा खुलासा, बांग्लादेश और कोलकाता से बुलाई गई थी लड़कियां



छत्तीसगढ़ के दुर्ग भिलाई में रेव पार्टी का खुलासा हुआ है। यहां के सूर्या मॉल में देर तक तक रेव पार्टी चली। सूर्या मॉल के लेस्टोमेनिया क्लब में रेव पार्टी का आरोप लगा है। पुलिस ने दबिश देकर क्लब में पार्टी के रुकवाया और जांच की। इस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां बड़ी संख्या में लड़कियां मौजूद थी। पुलिस की जांच में यह पता चला है कि लड़कियों को बांग्लादेश और कोलकाता से बुलाया गया था।

इस पूरे मामले में दुर्ग पुलिस ने आबकारी उपायुक्त को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। दुर्ग शहर एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि रात 12 बजे के बाद पुलिस की टीम सूर्या मॉल गई थी। जहां लेस्टोमेनिया क्लब में पार्टी चल रही थी। क्लब में काफी संख्या में लड़के-लड़कियां थें। महिला बल न होने से क्लब की तलाशी नहीं ली जा सकी। जांच में वहां केवल शराब और सिगरेट पीने की बात सामने आई है। पुलिस को भी सूचना मिली थी कि क्लब में देर रात तक रेव पार्टी चल रही है, लेकिन वहां शराब के अलावा कोई अन्य ड्रग्स नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे क्लब का खाली करवा कर बंद कराया। क्लब रात 12 बजे और बार रात 11 बजे के बाद संचालित नहीं किया जा सकता है। ऐसा करना कानूनन अपराध है। इसको लेकर क्लब के मैनेजर को चेतावनी दी गई।

ऐसा पहली बार नहीं है जब लेस्टोमेनिया क्लब रात 12 बजे के बाद संचालित हो रहा है। यहां हर शनिवार और रविवार को बड़ी पार्टी का आयोजन होता है। जहां बाहर से लड़कियां बुलाई जाती हैं। देर रात 3 से 4 बजे तक शराब परोसी जाती है। इसे लेकर पहले भी दुर्ग पुलिस और आबकारी की टीम कार्रवाई के लिए जा चुकी है। इसके बावजूद बार संचालक द्वारा देर रात तक शराब परोसा जाता है.पुलिस ने इस केस में कड़े एक्शन की बात कही है।

इस रेव पार्टी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस क्लब में रेव पार्टी के लिए बांग्लादेश और कोलकाता से कई लड़कियों को बुलवाया गया था। पुलिस ने कुछ लड़कियों से पूछताछ भी की,लेकिन उन्होंने अपनी पहचान नहीं बताई। पुलिस लगातार इस एंगल पर पूछताछ कर रही है।