Breaking: क्रिकेट टूर्नामेंट को बंद कराने कांग्रेस नेत्री का हुआ था ऑडियो वायरल..सामने आए पवन कर्मा.. निर्वाचन आयोग से होगी शिकायत..

दंतेवाड़ा.. 1 दिन पहले शोसल मीडिया पर वायरल हुए कांग्रेस नेत्री के धमकी भरे ऑडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है..और अब भाजपा इस मामले की शिकायत पुलिस और निर्वाचन आयोग से करने जा रही है..

दरअसल दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की पुत्री तुलिका कर्मा द्वारा ग्राम फरसपाल के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता पवन कर्मा नक्सली मामले में फंसा देने का ऑडियो वायरल हुआ था..जिसके बाद अब खुद पवन कर्मा ने अपनी जान खतरे में बताते हुए सुरक्षा की मांग की है..

बता दे कि कर्मा परिवार के पैतृक ग्राम फरसपाल में इन दिनों भाजपा कार्यकर्ता पवन कर्मा के नेतृत्व में स्वर्गीय भीमा मण्डावी की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है..जिसे बन्द करने के लिए तूलिका कर्मा द्वारा फोन पर दबाव बनाया जा रहा था..और क्रिकेट टूर्नामेंट को बंद नही करने पर झूठे नक्सली मामलों में फंसा जेल भेजने की धमकी थी..जिसका ऑडियो वायरल हुआ था..

वही पवन कर्मा के मुताबिक अपने पैतृक गांव में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कर्मा परिवार पचा नही पा रहा है..और यही वजह है..की क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द करने का दबाव उस पर बनाया गया..

इसके साथ ही अब पवन कर्मा के सपोर्ट में भाजपा आ गई है..और मामले की शिकायत पुलिस और निर्वाचन आयोग से करने की तैयारी की जा रही है..