Chhattisgarh News: NH पर एक्सीडेंट, ट्रक से कुचलकर महिला टीचर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बालोद. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-930 पर ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। शिक्षिका नीता बघेल स्कूटी से गिरकर ट्रक के चक्के के नीचे आ गईं। इससे उनका सिर और धड़ बुरी तरह से कुचल गया। इस दर्दनाक हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, स्कूटी सवार दूसरी शिक्षिका की हालत नाजुक बताई जाती है। मृत शिक्षिका नीता बघेल ग्राम चंदन बिरही में पदस्थ थीं।

जानकारी के मुताबिक, टीचर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष नीता बघेल और मीना साहू दोनों बोर्ड परीक्षाओं की कॉपने जांचने के लिए स्कूटी से बालोद आ रही थीं। ग्राम भरदा में हनुमान मंदिर के सामने स्कूटी सवार दोनों शिक्षिकाओं को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे ता बघेल की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं दूसरी शिक्षिका मीना साहू गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा गुरूर थाना क्षेत्र का है।

लोगों ने तुरंत इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल शिक्षिका को गुरूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दोनों शिक्षिकाओं के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। इधर पुलिस ने मृत शिक्षिका नीता बघेल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन ट्रक एक-दूसरे के पीछे आ रहे थे। स्कूटी सवार जब तक यह समझ पातीं तब तक ट्रक के चपेट में आ गईं। देखते ही देखते शिक्षिका का सिर ट्रक से कुचल गया। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक फरार बताया जाता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।