सीएम का निरंजन के नेतृत्व में होगा भव्य स्वागत… युवाओं की पहली पसंद कल्लु भैया, जांजगीर चांपा विधान सभा के सशक्त उम्मीदवार ……

 

जांजगीर चांपा। (sanjay yadav) भाजपा के वरिष्ठ नेता निरंजन गुप्ता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री डां रमन सिंह की विकास यात्रा के दौरान नगर के प्रमुख चौक चौराहों सहित नेता जी चौक में भव्य स्वागत किया जायेगा….. जिसकी तैयारी की जा रही है…. मुख्य मंत्री के रोड शो मे भाजपा के वरिष्ठ नेता निरंजन गुप्ता सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ नेतृत्व करेगें…. 

मुख्यमंत्री डां रमन सिंह के आगमन पूर्व चौक चौराहों को सजाया जा रहा है…. यहां पहुचनें पर भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा मुख्यमंत्री का फूल मलाओं से आतिशी स्वागत किया जायेगा.. विकास यात्रा को लेकर युवाओं मे भारी उत्साह है…  ज्ञात हो कि निरंजन गुप्ता जांजगीर चांपा विधान सभा के भाजपा से टिकट के सशक्त दावेदार हैं…  जिनके द्वारा अपने नेता की तैयारी जोरो से की जा रही है….  गुप्ता ने फटाफट से चर्चा के दौरान बताया कि मुख्यमंत्री डां रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का चैहुमुखी विकास हुआ है… जांजगीर मे भी विकास की बयार भाजपा सरकार की ही देन हैं …. मुख्यमंत्री की विकास यात्रा आज शाम के समय बनारी होते हुऐ नेता जी चैक पहुचेगें जहां उनका भव्य स्वागत किया जायेगा। इसके बाद मुख्य मंत्री हाईस्कूल मैदान जांजगीर में जनसभा को संबोधित करेगें….  भाजपा नेता गुप्ता ने समस्त भाजपा नेताओ, मजदुर, किसान, एवं व्यासायीओं से मुख्यमंत्री के विकास यात्रा को सफल बनाने का आग्रह किया है।
जांजगीर चांपा वासीयों की पहली पसंद है निरंजन
जांजगीर चांपा विधान सभा की उम्मीदवारो में निरंजन गुप्ता केा आमजनता की पसंद मानी जा रही है। उनको सभी वर्ग मे अच्छी पकड़ देखी जा रही है। मिलनसार एवं सरल स्वभाव के धनी निरंजन गुप्ता जनमानस की एक पहचान बनते जा रहे हैं लोगों के लिए हर मौके पर खडें रहने वाले निरंजन जांजगीर चांपा के सशक्त दावेदारो में हैं।