विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया सुबह से लापता.. मचा हडकंप.. पुलिस जुटी खोज में..!

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया की आज रहस्यमय गुमशुदगी को लेकर मची अफरातफरी और विहिप के विरोध प्रदर्शन के बीच राजस्थान और गुजरात पुलिस ने वर्षो पुराने एक मामले में उनकी गिरफ्तारी की बात से साफ तौर पर इंकार किया है। दूसरी ओर अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें ढूंढने के लिए एक विशेष टीम बनायी है।

प्रवीण तोगड़िया की कथित गिरफ्तारी की आशंका पर आज सोमवार को अहमदाबाद में हंगामा हुआ.. वीएचपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक राजस्थान पुलिस तोगड़िया को गिरफ्तार करके ले गई थी.. वही अहमदाबाद पुलिस का कहना है कि तोगड़िया को न गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है और न राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया है… राजस्थान पुलिस ने भी तोगड़िया की गिरफ्तारी से इनकार किया है.. वहीं, अहमदाबाद पुलिस ने कहा है कि तोगड़िया की तलाश की जा रही है..

अहमदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कहा है कि प्रवीण तोगड़िया की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक तोगड़िया विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय से सुबह 10:45 पर निकले थे. वह एक रिक्शे से निकले थे…

पुलिस के मुताबिक तोगड़िया खुद ही रिक्शे में बैठकर वीएचपी दफ्तर से निकले थे. उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मी को भी साथ आने से मना कर दिया था. पुलिस से जब पूछा गया कि क्या तोगड़िया अंडररग्राउंड हो गए हैं तो उन्होंने कहा, ‘हम यह नहीं कह रहे हैं, लेकिन इतना साफ है कि वह अकेले ही रिक्शे में बैठकर निकले हैं..