यमुना एक्सप्रेसवे में दो दर्दनाक हादसा….. एम्स के 3 डॉक्टरों के साथ 2 लोगों की मौत

नई दिल्ली- देश की राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा को आगरा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार रात लगभग ढाई बजे हुए एक्सीडेंट में जिन तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वाले तीनों शख्स दिल्ली के एम्स के इमरजेंसी मेडिसन के डॉक्टर थे. इस हादसे में एम्स के ही चार डॉक्टर घायल हुए हैं. वहीं यमुना एक्सप्रेस वे पर ही दूसरे हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार बच्‍चों समेत 23 लोग घायल हो गए हैं.

पहला दर्दनाक हादसा मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जिसमें थाना सुरीर कोतवाली इलाके में माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार कन्टेनर से जा भिड़ी। इस हादसे में एम्स के 3 डॉक्टरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य डॉक्टर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायल डॉक्टरों को इलाज के लिए एम्स लाया गया है। एम्स रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट हर्षित के अनुसार मृतक डॉक्टर की पहचान हर्षद वानखेड़े, यशप्रीत काठपाल और हेमबाला के रूप में हुई है. जबकि घायल डॉक्टरों में अभिनव, जितेंद्र और महेश शामिल हैं

वहीं, दूसरे हादसे में भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक, दनकौर थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे से रोडवेज की बस 30 फुट नीचे जा गिरी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 यात्री घायल हैं। घायलों में 4 बच्चे भी हैं। बस औरैया से नोएडा आ रही थी। दोनों हादसे रविवार तड़के होने की जानकारी मिली है।