जूनियर जोगी की गिरफ्तारी पर..बोले सीनियर जोगी..तो शुरू हो गया आरोप प्रत्यारोप का दौर..थाने के बाहर समर्थक कर रहे नारेबाजी..

फ़टाफ़ट डेस्क..अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है..और अमित की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजित जोगी ने इसे कोर्ट की अवमानना करार देते हुए बदलापुर की राजनीति से प्रेरित होना बताया है..जबकि भाजपा इसे कानूनी कार्यवाही करार दे रही है..

दरअसल आज सुबह कई गैर जमानती धाराओं के तहत अमित जोगी की गिरफ्तारी हुई है..और उन्हें आज गौरेला कोर्ट में पेश करने की तैयारी की पुलिस कर रही है..लेकिन जोगी समर्थक थाने के बाहर एकत्र होकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे है ..

IMG 20190903 120715

वही अमित जोगी के पिता व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक अजित जोगी ने अमित की गिरफ्तारी को बदलापुर की राजनीति से प्रेरित कार्यवाही करार दिया है..अजित जोगी का कहना है..की जिस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया हो..उस मामले में गिरफ्तारी करना कोर्ट के आदेशों की अवमानना है..अजित जोगी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है..की दंतेवाड़ा उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए सरकार अमित की गिरफ्तारी की है..

इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अजित जोगी द्वारा लगाए जा रहे आरोपो को बेबुनियाद बताया है..मोहन मरकाम ने कहा कि गलत काम करेंगे तो गिरफ्तार तो होंगे ही ..और गलतियां की है तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे..जबकि इस मसले पर भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि..अमित जोगी की गिरफ्तारी कोर्ट के आदेशों की अवमानना नही है..हालांकि हाईकोर्ट ने उन्हें राहत जरूर दी थी..उनको कोर्ट में अपनी बात रखनी चाहिए..इस देश मे कानून है..लोकतंत्र है..और उसके तहत कार्यवाही होती है..

बहरहाल अमित जोगी को पुलिस गौरेला थाने ले गई है..जहाँ से उन्हें आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा..