दो मोटरसाईकिल की आमने सामने भिडंत : तीन की मौत

अम्बिकापुर

जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के मंगारी के राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में आज एक भीषण सडक हादसे मे तीन लोगो की मौत हो गई। घटना दो तेज रफ्तार मोटरसाईकिल की आपस में भिडंत के कारण हुई है। घटना के बाद स्थानिय लोगो की सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पंहुची। और घटना में घायल अन्य दो युवको को इलाज के लिए सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया है। bike accident 1

पुलिस सूत्रो के मुताबिक बतौली की तरफ से आ रहे पल्सर मोटरसाईकिल सवार और सीतापुर की ओर से आ रहे पैसन मोटरसाईकिल की मंगारी के पास आपस में भिडंत हो गई। घटना के वक्त पल्सर मोटरसाईकिल में तीन लोग सवार थे। जबकि सीतापुर की ओर से आर रही पैसन मोटरसाईकिल में दो लोग सवार थे। इघर इस जोरदार भिडंत के बाद मोटरसाईकिल सवार तीन लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। और दो घायलो की हालत नाजुक बनी हुई है। जिनका प्राथमिक इलाज के शांतिपारा सीएससी में करा कर डाक्टरो नें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक दो मृतक लुण्ड्रा क्षेत्र के रहने वाले है वही एक मृतक सेदम सुवारपारा का बताया जा रहा है। जिनके शव को पुलिस नें पोस्टमार्डम के लिए सीतापुर सीएससी भेज दिया है।

इस हादसे के बाद घटना स्थल पर पंहुची सीतापुर पुलिस नें स्थानिय लोगो की मदद से शव को पोस्टमार्डम के लिए सीतापुर भेज दिया है। लेकिन फिलहाल घटना के बाद पुलिस नें मर्ग कायम कर लिया है। लेकिन अभी तक मृतक के परिजन नही पंहुच सके है।