कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला.. सरस्वती पूजा विसर्जन में शामिल असामाजिक तत्वों ने किया पथराव.. कई गाड़िया क्षतिग्रस्त

फ़टाफ़ट डेस्क. सीपीआई के नेता और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव हुआ है. बताया जा रहा है कि सारण जिले में कोपा के पास पथराव के बाद उनके काफिले को रोक दिया गया है. पथराव में कन्हैया के काफिले में चल रही दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं, वहीं इस घटना में कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. जिले के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कन्हैया कुमार इस हमले में पूरी तरह सुरक्षित हैं.

गौरतलब है की शनिवार को यहां हवाईअड्डा में कन्हैया कुमार की जनसभा है जिसे लेकर वो सीवान की तरफ से छपरा जा रहे थे. इस दौरान सरस्वती पूजा विसर्जन में जा रहे कुछ असामाजिक तत्वों ने कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया. इस हमले में कन्हैया कुमार बाल-बाल बच गए लेकिन उनके काफिले कि कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. कन्हैया कुमार की जनसभा को लेकर हवाई अड्डा मैदान में सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

बता दें कि 30 जनवरी से कन्हैया कुमार बिहार के चंपारण से संविधान बचाओ यात्रा पर निकले हुए हैं. उनका बिहार के अधिकतर जिलों में जनसभा आयोजित किया गया है. इसी कड़ी में वो शनिवार को छपरा के हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. शनिवार को ही वो यहां से मुजफ्फरपुर भी जाएंगे.