Breaking : नाश्ता के बहाने कमरे में बुलाकर लिपिक ने फाइनल ईयर छात्रा के साथ की अश्लील हरकत.. आक्रोशित छात्रों ने जमकर की धुनाई.. कालेज प्रबंधन और पुलिस के ख़िलाफ़ NH-43 किया जाम

अम्बिकापुर. जिले के बतौली ब्लॉक मुख्यालय में स्थित शासकीय कॉलेज में छात्र छात्राओ ने जमकर हंगामा कर दिया है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत कराना चाहा. लेकिन छात्र-छात्राओ का आक्रोश अब तक कम नहीं हुआ है. मामला कालेज के लिपिक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत करने का है. इस घटना के बाद छात्र-छात्राओ ने आरोपी लिपिक और प्राचार्य को कालेज से हटाने की मांग की है.

  • नाश्ता के बहाने बुलाकर छात्रा से छेड़छाड़

दरअसल बतौली ब्लॉक मुख्यालय स्थित शासकीय महाविद्यालय मे दो दिन पहले वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम रखा गया था.. और कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब सब छात्र छात्राए घर जाने लगे.. तो कालेज के लिपिक आरपी पैकरा ने बीएससी फाईनल ईयर की एक छात्रा को नाश्ता करने के बहाने अपने रूम मे बुलाया.. और उसके हाथ अश्लील हरकत करने लगा.. चूंकि उस दिन सभी छात्र-छात्राए कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद चले गए थे. लिहाजा कार्यक्रम के बाद जब कालेज लगा. तो ये बात छात्रा ने अपने साथियो को बताई. जिसके बाद आक्रोशित छात्र-छात्राओ ने पहले तो लिपिक की जमकर धुनाई की..

  • पुलिस ने लिपिक को कमरे में किया बंद

जिसके बाद प्रबंधन के बुलाने पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और लिपिक की जान बचाने के लिहाज से उसको कमरे मे बंद कर दिया. इसी दौरान छात्र-छात्राओ ने उसे बाहर निकालने के लिए हंगामा करने लगे. आखिरकार किसी तरह पुलिस जब आऱोपी लिपिक आरपी पैकरा को पुलिस वाहन से थाने ले जाने लगी. तो छात्र छात्राओ ने पुलिस वाहन को घेरकर. लिपिक को पैदल ले जाने की मांग करने लगे. हांलाकि बात नहीं बनी और पुलिस वाहन से ही आरोपी को लेकर थाने रवाना हो गई.

img 20200201 wa00184553975085910633228
  • छात्र-छात्रों ने एनएच किया जाम

जिसके बाद अब छात्र-छात्राए बतौली के बगीचा चौक मे इकट्ठा हो गए.. और कालेज प्रबंधन और पुलिस के खिलाफ कटनी गुमला राष्ट्रीय राज्यमार्ग को जाम कर दिया है. कालेज के छात्र नेता के मुताबिक वो तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे. जब तक कालेज के प्राचार्य एमआर भगत और लिपिक आरपी पैकरा को निलंबित करके दूसरे स्थान मे ट्रांसफर नहीं किया जाता है.

img 20200201 1423352303372711291290707