बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर..सम्भाग का नाम रौशन करने वाले..विद्यार्थियों को नेता प्रतिपक्ष ने दी बधाई!..

अम्बिकापुर  नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणाम में सरगुजा संभाग के चार छात्र-छात्राओं के प्रदेश में स्थान बनाने पर सभी को बधाई दी है तथा कहा है कि आगे भी मेहनत कर अच्छे मुकाम हासिल करें तथा जिले एवं ग्राम का नाम रौशन करें। सरगुजा जिले के कक्षा 10वीं में अध्ययनरत रौशन तिवारी, नंदलाल, स्वाति गुप्ता एवं कोरिया जिले की 12वीं की छात्रा संध्या सिंह के उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा है कि सभी छात्रों को अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार मेहनत करना चाहिए, सफलता और असफलता से घबराने की आवश्यकता नहीं है। जैसे खेल में जीत एवं हार लगी रहती है, वैसे ही पढ़ाई में भी कभी कम नंबर एवं कभी अधिक नंबर आते हैं, किन्तु मेहनत के दम पर हम अच्छे मुकाम को हासिल कर सकते हैं।
नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव ने 10वीं एवं 12वीं में प्रदेश में विभिन्न रैंक हासिल करने वाले एवं उत्तीर्ण समस्त छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। तथा अनुत्तीर्ण छात्रों से अपिल की है कि वे असफलता से घबरायें नहीं, बल्कि दुबारा ज्यादा ऊर्जा के साथ मेहनत करें और अच्छा अंक लाकर स्कूल,गांव एवं जिले का नाम रौशन करें, हो सकता है यह आपके लिये बेहतर करने का एक मौका हो।
नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव ने जिले के परीक्षा परिणाम पर खुशी जाहिर करते हुए छात्र-छात्राओं को निरंतर अच्छे अध्ययन करने हेतु प्रोत्साहित करने वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं को बधाई देते हुए निरंतर देश के भविष्य को उज्जवल बनाने प्रयासरत रहने का आह्वान किया है।