पीएलजीए सप्ताह मनाने नक्सलियों का ऐलान.. अंदरूनी इलाकों में हाईअलर्ट..

दन्तेवाड़ा.. नक्सली अपने मृत साथियों की याद में इस वर्ष भी 2 दिसम्बर से 8 दिसम्बर तक पीएलजीए सप्ताह मनाने जा रहे है..इस दौरान नक्सली बस्तर के अंदरूनी इलाको में जमकर उत्पात मचाते है..

वही नक्सलियों के पीएलजीए सप्ताह मनाये जाने के बीच सुरक्षा बलो को अलर्ट पर रखा गया है..इसके साथ ही किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के इन्तेजामात किये गए है..

दरसल नक्सली उनके खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशनों के विरोध में साल भर में कई बार बस्तर बन्द का ऐलान करते है..और जमकर उत्पात भी मचाते है..
वही भाकपा माओवादी संगठन की ओर से प्रवक्ता विकल्प की ओर से जारी प्रेस रिलीज में 2 दिसम्बर से 8 दिसम्बर तक पीएलजीए सप्ताह मनाये जाने का ऐलान किया है..इस पीएलजीए सप्ताह के दौरान नक्सली अपने मृत साथियों को याद करते है..यही नही नक्सली इस दौरान अपने संगठन को मजबूत करने कथित तौर पर ग्रामीण बेरोजगार युवक -युवतियों को अपने संगठन से जोड़ने की कोशिश भी करते है..

नक्सली प्रवक्ता विकल्प ने अपने प्रेस रिलीज के माध्यम से जनयुद्ध की अपील की है..इसके साथ ही बस्तर संभाग में सात बड़े हमले कर 90 जवानों को शहीद करने..190 जवानों को घायल करने का उल्लेख किया है..इसके अलावा पुलिस नक्सली मुठभेड़ में 75 महिलाओं समेत 230 नक्सलियों के मारे जाने की बात विकल्प के द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट में कही गई है..