नरेन्द्र मोदी प्रतिकात्मक लाल किले से उद्बोधन बाद दूसरी बार कल अम्बिकापुर मे…

अम्बिकापुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को चुनावी सभा को संबोधित करने अम्बिकापुर आ रहें हैं. वो अम्बिकापुर मे सरगुजा संभाग के भाजपा प्रत्याशियो के पक्ष मे आम सभा को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ मे पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण मे सरगुजा समेत अन्य स्थानो मे मतदान 20 नवंबर को होना है. जिसके लिए भाजपा ने अपने कई स्टार प्रचारको को चुनाव प्रचार मे उपयोग शुरु कर दिया. इसी बीच खुद नरेन्द्र मोदी कल शुक्रवार 16 नवंबर को अम्बिकापुर आकर भाजपा प्रत्याशियो के पक्ष मे माहौल बनाएगें. जानकारी के मुताबिक कल श्री मोदी एमआई 17 हेलीकाप्टर द्वारा 10 बजकर 25 मिनट पर वाराणसी से निकलकर 11 बजकर 50 मिनट पर अम्बिकापुर के पीजी कालेज मैदान पहुंचेगे. और फिर वही पर बनाए गए सभा स्थल पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

सुरक्षा ऐजेंसी एलर्ट पर

इधर नरेन्द्र मोदी के आने के एक दिन पहले से ही सुरक्षा ऐजेंसी एलर्ट पर हैं औऱ जमीन के साथ हवाई सर्वे के माध्यम से शहर और आस पास के इलाके मे सघन निगरानी कर रहें है. पूरा शहर आज से ही छावनी मे तब्दील हो गया है. सभा स्थल मे सुरक्षाकर्मियो के अलावा किसी को अंदर घुसने की इजाजत नहीं दी जा रही है और सभा स्थल के साथ चौक चौराहों मे पुलिस कर्मियो और सीआरपीएफ के जवान की तैनातगी की गई है.

पीएम बनने से पहले अम्बिकापुर मे बना था लाल किला..

गौरतलब है कि इससे पहले नरेन्द्र मोदी 5 साल पहले अम्बिकापुर आए थे. तब वो गुजरात के मुख्यमंत्री और पीएम इन वेटिंग थे. और उनके लिए इसी पीजी कालेज मैदान मे प्रतीकात्मक लाल किला बनाया गया था. पीएम के दौरे को लेकर अम्बिकापुर पहुंचे सीएम डां रमन सिंह ने कहा कि वो जब अम्बिकापुर आते हैं तो केन्द्र और राज्य मे भाजपा की सरकार बन जाती है. लेकिन ये सब दावे मतगणना के बाद साफ हो जाएगें.