चुनावी वर्ष में..लिपिक संघ के आंदोलन का शंखनाद प्रस्तावित…

बलरामपुर में लिपिक संघ के जिलाध्यक्ष श्री रमेश तिवारी ने लिपिकों की बैठक आयोजित किया। बैठक में संगठन के विस्तार करते हुए बलरामपुर ब्लॉक में अध्यक्ष के रुप में श्री उमेश कुमार गुप्ता सहायक ग्रेड 2 को नियुक्त किया गया, इसके अतिरिक्त जिला सचिव के रूप में श्री विकास कश्यप सहायक ग्रेड-2 एवं जिला कोषाध्यक्ष के रूप में श्री आशीष गुप्ता सहायक ग्रेड-3 को नियुक्त किया गया। बलरामपुर जिले के लिपिक संघ  के मंशा अनुसार रमेश तिवारी ने मंच से घोषणा किया कि वह आगामी माह से प्रस्तावित आंदोलन में वे प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के नेतृत्व में आंदोलन करेंगे।
 इसी क्रम में दिनांक 11 मई को लंच टाइम में मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने की कार्रवाई की जानी है। इसके बाद प्रांतीय निकाय के द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार जिला बलरामपुर के समस्त लिपिक आंदोलन करेंगे। रमेश तिवारी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामना दिया और टीम भावना से काम करने हेतु प्रेरित किया।
बैठक में संघ के प्रांतीय सचिव श्री विनोद द्विवेदी, वरिष्ठ लिपिक श्री टी आर शर्मा, श्री सूर्यप्रताप कुशवाहा, श्री के.आर. बारी, श्री इम्तियाज अहमद, श्रीमती नयनतारा सिंह, श्रीमती फुलेश्वरी प्रजापति, श्रीमती पूनम सिंह, श्रीमती अर्चना, श्री अभिमन्यु यादव, श्री घनश्याम नायक, श्री आनन्द भूषण मेहता, श्री हृदय सिंह सहित भारी संख्या में लिपिक उपस्थित थे। उपस्थित समस्त लिपिकों ने एकमत से आंदोलन की सहमति दिया और लिपिक एकता जिंदाबाद के नारे लगाये।
मंच संचालन श्री टी आर शर्मा एवं आभार प्रदर्शन श्री के आर बारी ने किया।