Balrampur: कैम्प शिफ्टिंग के दौरान हुआ हादसा..1 जवान की मौत 2 जवान घायल.. CAF के है जवान..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है.. जिले के सामरी थाना क्षेत्र में जवानों की पिकअप पलटने से एक जवान की मौत हुई है..जबकि 2 जवान घायल हुए है..इन पंक्तियों के लिखे जाने तक मौके पर जिले के आलाधिकारी पहुँच चुके है..और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है..वही विभाग के वरिष्ठ अधिकारी घटनाक्रम की जानकारी ले रहे है!..

Random Image

दरअसल सामरी थाना क्षेत्र का चुनचुना -पुंदाग वह इलाका रहा है..जहाँ कभी -कभी नक्सल धमक आ ही जाती है..बता दे कि छत्तीसगढ़ और झारखंड के बॉर्डर में स्थित बूढ़ा पहाड़ दोनों राज्यो के मध्य है..और बलरामपुर जिले के चुनचुना -पुंदाग की बसाहट ठीक बूढ़ा पहाड़ के नीचे है..इसी के चलते लाल आतंक के आमद की खबरे आती रहती है..और यही वजह है कि सामरी से लेकर पुंदाग तक सुरक्षा बलों की किले बंदी भी है..

वही आज देर शाम कैम्प शिफ्टिंग के दौरान सीएएफ के जवानों की पिकअप सामरी से भुताही के बीच पलट गई..जिसमे एक जवान की मौत हो गई..जबकि 2 जवान घायल हो गये.. हालांकि इस खबर पर अब भी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है..लेकिन विश्वस्त सूत्र बताते है कि ये जवान सीएएफ के कंपनी नम्बर 10 के जवान थे..जो रामचन्द्रपुर से पुंदाग के लिए रवाना हुए थे.. बहरहाल जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे है..घायलों को अस्पताल भेजा गया है..घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है!..