Chhattisgarh: डैम में डूबने से नाबालिग की मौत, हत्या की आशंका को लेकर एसपी से मिला यादव समाज, फिर से जांच की मांग

अम्बिकापुर. सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत टपरकेला डेम में 25 मई को नाबालिग संजय यादव की डूबने से मौत को हत्या करने की आशंका जताते हुए सैकड़ो की संख्या में सर्व यादव समाज सभी पहलुओं पर फिर से जांच करने को लेकर सरगुजा एसपी को ज्ञापन सौपा हैं।

Random Image

Read More –Balrampur: शादी समारोह में शामिल होने गये युवक की मिली लाश..चंद घंटे में आरोपियों तक पहुँची पुलिस..6 गिरफ्तार..

बता दें कि, लखनपुर थाना क्षेत्र के अमलभिट्ठी के रहने वाले मृतक संजय यादव अपने 3 दोस्तों के साथ दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत टपरकेला डेम नहाने गए हुए थे। इस दौरान दोस्तों के कहे अनुसार सेल्फी लेते हुए डेम में डूबने से उसकी मौत हो गई। इधर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगो सहित परिजनों ने शव को देखा कि शरीर मे खरोच और हाथ बंधे हुए हैं। जिसको देखते हुए सैकड़ो की संख्या में सर्व यादव समाज ने सरगुजा एसपी से ज्ञापन सौंपकर गुहार लगाई हैं कि, पुलिस के द्वारा फिर से एक बार विधिवत तरीके से जांच की जाए।

इधर, सरगुजा के नवपदस्थ एसपी सुनील शर्मा ने आश्वासन देते हुए आईपीएस अधिकारी सहित डीएसपी रैंक के अधिकारी की संयुक्त टीम बनाकर जांच करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात भी कही हैं।

इन्हें भी पढ़िए – दिल्ली मेट्रो में लड़की ने पंजाबी गाना पर ऐसा डांस किया, लोग बोले- मेट्रो ही बंद करवाएगी! देखिए VIDEO