भैसों से डर गया जंगल का राजा, जान बचाने के लिए जा चढ़ा पेड़ पर, देखें Video

Viral News: यूं तो शेर को जंगल का राजा करा जाता है, लेकिन अगर कोई जानवर उसके सामने डटकर खड़ा हो जाए, तो उसे भी घुटने पर आने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. आमतौर पर आपने जंगल के राजा शेर का खूंखार रूप ही देखा है, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में यही शेर इतना डरा हुआ है, कि आप उसे देखकर यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

अपनी बहादुरी और खूंखार स्वभाव के लिए मशहूर शेर को आपने अब तक जानवरों को डराते हुए ही देखा होगा, लेकिन इस बार शेर के साथ जो हुआ, वो आपको दंग कर देगा. शेर न तो किसी दूसरे जानवर पर हमला कर रहा है, न ही किसी तरह का हंगामा कर रहा है, बल्कि वो तो खुद अपनी जान बचाने के लिए दुम दबाकर पेड़ पर चढ़ा हुआ है.

वायरल हो रहे वीडियो में भैसों का एक झुंड शेर के पास आता हुआ दिख रहा है. इतना बड़ा झुंड देखकर जंगल के राजा की हालत खराब हो जाती है और वो डर के मारे पेड़ पर चढ़ जाता है. Instagram पर इस वीडियो को wild_animal_shorts_नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है – ‘भैंसों के झुंड से बचने के लिए शेर पेड़ पर चढ़ गया.’ वीडियो को देखकर बहुत से लोग हैरान रह गए तो बहुत से लोगों ने इसे एकता का बल बताया है.

बड़ी संख्या में भैंसों के झुंड को देखकर शेर डर गया और पेड़ पर चढ़ने के बाद भी काफी सहमा हुआ नज़र आ रहा है. इतने खूंखार जानवर को अपनी जान के लिए डरे हुए देखना बेहद अजीब है क्योंकि खुद को कभी भी अपने शिकार पर रहम नहीं करता. वीडियो को 21 हज़ार लोगों ने लाइक किया है. कुछ यूज़र्स को शेर पर दया आ रहा है तो कुछ उसे हिम्मत रखने की सीख दे रहे हैं.