दुल्हन ने विदाई पर रिश्तेदारों से पूछा- कोई रो क्यों नहीं रहा?… मिला ऐसा जवाब जो इंटरनेट पर वायरल हो गया.. देखें Video

फटाफट डेस्क। शादी में काफी खुशी का माहौल होता है, लेकिन लड़की की विदाई के वक्त सारा माहौल बदल जाता है। घरवाले लड़की की विदाई के वक्त काफी भावुक हो जाते हैं। हर कोई ये सोचकर दुखी हो जाता है कि अब उनके घर की बेटी उनसे दूर चली जाएगी। लेकिन सोशल मीडिया पर दुल्हन की विदाई का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा। ये वीडियो पाकिस्तान का है। जिसमें एक दुल्हन की विदाई हो रही है, इस दौरान वो अपने रिश्तोदारों से पूछती है- कोई रो क्यों नहीं रहा है? इसके बाद रिश्तेदारों ने जो जवाब दिया, वो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, क्योंकि रिश्तेदारों से ऐसे जवाब कि उम्मीद कोई भी नहीं करेगा।

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल wedding_visual पर 10 मार्च को शेयर किया गया था, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है- तुम में से कोई क्यों नहीं रो रहा। अबतक क्लिप को 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन कार में बैठी है और उसके आसपास काफी मेहमान और परिवार वाले खड़े हैं, कुछ उसकी तस्वीरें भी खींच रहे हैं। दुल्हन उनसे पूछती है कि- तुम में से कोई रो क्यों नहीं रहा है? रो… ये बात सुनकर वहां खड़ी महिलाएं बोलती है, हम क्यों रोएं हमारा मेकअप खराब हो जाएगा…ये सुनते ही दुल्हन का मुंह बन जाता है।