चिड़ियाघर में जानवर को खाना खिलाना पड़ा महंगा, देखते-देखते बच्चे की जान पर बन आई, देखें Viral Video

जानवरों को खाना खिलाना एक नेक काम होता है लेकिन कभी-कभी ये नेकी भारी भी पड़ सकती है। इसलिए बेहतर है कि जानवरों को कुछ भी खिलाते वक्त सावधानी बरती जाए। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मासूम बच्चे को जिराफ को खाना खिलाना भारी पड़ गया। ऐसे में अगर आप चिड़ियाघर में किसी जानवर को खाना खिलाने की इच्छा रखते हैं तो सावधानी जरूर बरतें और इस वीडियो को ध्यान से देखें।

दरअसल वायरल हो रहा यह वीडियो उन लोगों के लिए एक सबक साबित हो सकता है जो जानवरों को कुछ खिलाने की इच्छा रखते हैं। हालांकि जानवरों को खाना खिलाना अच्छा काम होता है लेकिन कभी-कभी इस दौरान एक छोटी सी भूल भारी पड़ सकती है।

चिड़ियाघर में अपने पैरेंट्स के साथ सैर के लिए गया यह बच्चा जिराफ को कुछ खिलाने की सोचता है। जैसे ही वह जिराफ को खाने के लिए टहनी देता है तो जिराफ उस टहनी समेत बच्चे को उठा लेता है। यह देखकर बच्चे के मां-बाप घबरा जाते हैं और फौरन बच्चे को पकड़कर नीचे की ओर खींचते हैं।

बड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को पकड़कर नीचे उतार लिया जाता है तब जाकर पैरेंट्स की जान में जान आती है। ट्विटर पर शेयर इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।