Video: डेब्यू पर सेंचुरी ठोकने के बाद यशस्वी ने किसे किया था ‘किस’, वीडियो वायरल, देखकर आंखे खुली की खुली रह जाएंगी

Yashasvi Jaiswal Test Century: टीम इंडिया में धमाकेदार एंट्री मारने वाले ओपनर यशस्वी जायसवाल ने गेंदबाजों में दहशत भर दी है। महज 7 टेस्ट खेलने के बाद ही इस युवा ने दो डबल सेंचुरी जमा दी है। वीरेंद्र सहवाग के अंदाज में पारी की शुरुआत करने वाले यशस्वी को जानकार उनके से भी ज्यादा आक्रामक और बेखौफ मान रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दो मैच में दोहरा शतक जमाने वाले इस बैटर ने डेब्यू टेस्ट में ही धमाका कर दिया था। शतक के बाद उनका किस करने वाला वीडियो वायरल हो गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीन मैच में रनों का अंबार लगा चुके यशस्वी जायसवाल की तारीफ हर जगह हो रही है। सोशल मीडिया पर इस वक्त यह 22 साल का युवा ओपनर छाया हुआ है। उनको लेकर हर तरफ बातें की जा रही है और इसी बीच एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे कई बार देखा गया था लेकिन इस पर ध्यान शायद ही किसी का गया होगा।

यशस्वी ने डेब्यू पर जमाया था शतक

पिछले साल जुलाई में वेस्टइंडीज में यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने खेलते हुए पहली पारी में ही 171 रन ठोकते हुए दुनिया को अपने आने की खबर दी थी। इस मैच में रोहित शर्मा के साथ उन्होंने पारी की शुरुआत की थी और शुभमन गिल ने तीसरे नंबर पर खेलने का फैसला लिया था। यशस्वी ने मैच में 501 गेंद का सामना करते हुए 16 चौके और 1 छक्के की मदद से 171 रन की पारी खेली थी।

डेब्यू शतक पर किसे किया था किस

यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट पर कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर 229 रन की बेमिसाल साझेदारी निभाई थी। पारी के दौरान 215 बॉल पर 11 चौके की मदद से उन्होंने अपने करियर का पहला शतक जमाया था। सेंचुरी पूरा करने के बाद यशस्वी ने कप्तान रोहित शर्मा को गले लगाया था और उनके सीने पर किस किया था। उनका किस करने वाला यह वीडियो अब जाकर वायरल हो रहा है।