Surguja Sports Achievers Award : विभिन्न खेलों में उपलब्धि हासिल करने वाले 46 खिलाड़ीयों को किया गया सम्मानित

अम्बिकापुर। सरगुजा जिला के विभिन्न खेलों में खिलाड़ी अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन व खेल क्षमता से अपने-अपने खेलों उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ीयों को सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के तत्वावधान में सरगुजा स्पोर्ट्स अचीवर्स अवार्ड 2021-22 के लिए खिलाड़ीयों का सम्मान किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महापौर डॉ अजय तिर्की कार्यक्रम का अध्यक्षता आदितेश्वर शरण सिंहदेव अध्यक्ष, सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ और इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि इंजीनियर सोमनाथ सिंह अध्यक्ष, ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा एवं खिलाड़ी उपस्थित में आयोजित किया गया।

मुख्य रूप से इस कार्यक्रम में ड्राप रोबाॅल एसोसिएशन आफ सरगुजा के अध्यक्ष इंजी. सोमनाथ सिंह इस कार्यक्रम के मंच पर आने वाले समय के लिए सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के अन्तर्गत संचालित खेलों में गोल्ड, सिल्वर और ब्राउंज जितने वाले खिलाड़ीयों को 5000/- 2500/- और 1100/- के रुप पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही आने वाले समय पर इस सरगुजा अचीवर्स अवार्ड को बड़े स्तर पर आयोजन किया जायेगा।

इस कार्यक्रम का आयोजन सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ अध्यक्ष आदितेश्वर शरण सिंहदेव के मार्गदर्शन पर आयोजित किया गया, जिसमें सरगुजा के विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने व उत्साहवर्धन के लिए आयोजित किया।

इस आयोजन में बास्केटबाल 10 बालिका, टारगेटबाल 6 बालिका, ड्राप रोबाल 8बालक व 4 बालिका और मिनीगोल्फ 12 बालिका व 12 बालक, को सर्टिफिकेट व स्मृति चिन्ह के द्वारा सम्मानित किया गया। इस एवार्ड पाने के बाद सभी खिलाड़ी उत्साहित थे और आने वाले समय के लिए तैयारी पर जुट गए।