क्लीनस्वीप के बाद धोनी ने 20 मिनट तक दिया जोशीला भाषण

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उत्साह से लबरेज हैं। खबर है कि मैच के तुरंत बाद ड्रैसिंग रूम में उन्होंने 20 मिनट तक अपने साथी खिलाड़ियों को जोशीला भाषण दिया था।

धोनी ने कहा था, यह बड़ी जीत है। कंगारूओं को उनकी धरती पर इतनी बुरी तरह किसी ने नहीं हराया है। हमें इसका फायदा उठाना है। हमें लय बनाए रखना होगा। यहां से नीचे नहीं फिसल जाना है।

टीम इंडिया के कप्तान के मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज और फिर टी-20 विश्वकप में जीत दर्ज करने के लिए खिलाड़ियों को अपना मनोबल बनाए रखना होगा।

वर्ल्ड टी-20 से पहले युवी अपनी लय हासिल कर लेगा

वहीं मैच के बाद धोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवरा‍ज सिंह के बारे में धोनी ने कहा कि वह आईसीसी वर्ल्ड टी-20 से पहले अधिक मैच खेलते हुए निखरते जाएंगे।

कप्तान ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप का कारण टीम का सही संयोजन बताया। उन्‍होंने कहा- हमारा संयोजन सही है। इसके अलावा युवराज नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए अपना असली खेल दिखा सकता है। वह जितने अधिक मैच खेलेगा उतना उस पर दबाव कम होगा। मैं कभी पक्के बल्लेबाजी क्रम पर विश्वास नहीं करता तथा परिस्थितियों और गेंदबाजों को देखते हुए हम बाएं हाथ के दोनों बल्लेबाजों (युवराज और सुरेश रैना) के बीच गैप बना सकते हैं। अभी लगता है कि हमारी बल्लेबाजी लाइनअप बहुत अच्छी है।