विराट के बाद अब उनके दोस्त भी बने पिता, टेस्ट सीरीज से पहले धाकड़ बल्लेबाज के घर आई नन्ही जान

मुंबई. Cricket News: टीम इंडिया पूर्व कप्तान विराट कोहली हाल ही में पिता बने हैं। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। इसके कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा ही टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली के करीबी दोस्त और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन भी एक बार फिर से पिता बने हैं। केन विलियमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरूआती मैच से पहले एक बच्ची हुई है। । यह विलियमसन का तीसरा बच्चा है और कीवी दिग्गज ने बुधवार, 28 फरवरी को अपने फैंस के साथ इस बात साझा किया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

केन विलियमसन ने किया पोस्ट

33 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी पत्नी सारा रहीम और अपनी बेटी के साथ की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “दुनिया में आपका स्वागत है खूबसूरत लड़की। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।” विलियमसन का यह पोस्ट देखते ही देखते काफी वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई क्रिकेट स्टार भी उन्हें इस पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की टेस्ट सीरीज

इस बीच, न्यूजीलैंड को गुरुवार, 29 फरवरी से वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व में शुरू होने वाली दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्व रखती है। जहां ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी 2023-25 चक्र) में 10 मैचों में छह जीत के साथ दूसरे स्थान पर है, वहीं ब्लैककैप चार मैचों में तीन जीत के साथ टॉप पर हैं। इस सीरीज के पहले मैच में केन विलियमसन खेलते नजर आ सकते हैं। वह इस सीरीज के लिए स्क्वाड का हिस्सा हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ड्रॉ रही सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया दो मैचों की सीरीज में उतर रहा है। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड ने हाल ही में अपने घरेलू मैदान पर साउथ अफ्रीकी टीम को 2-0 से हराया था, इस जीत के बाद वह उत्साहित हैं। उन्हें डेरिल मिचेल की वापसी से प्रोत्साहन मिलेगा जो पैर की चोट के कारण तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि टीम में डेवोन कॉनवे मौजूद नहीं हैं। ऐसे में ओपनिंग में उनकी कमी टीम को खल सकती है।