दो साल की बेटी सहित माँ की कुएं में मिली लाश, मंगलवार दोपहर से थी लापता

रीवा। चोरहटा थाना क्षेत्र के कुइयां गांव में मंगलवार से लापता मां-बेटी की लाश कुएं में मिली है। बुधवार की सुबह कुआं में दोनों की लाश लोगों ने देखी। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शव कुएं से निकलवाए और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के अनुसार मृतका रिंकी पटेल पति लालमणि 30 वर्ष और उसकी दो वर्षीय बेटी अनवी मंगलवार की दोपहर से लापता थी। बताया जा रहा है कि ये दोनों उस समय लापता हुए जब बड़ी बेटी ट्यूशन पढऩे गई थी और पति काम पर गए थे। शाम को जब लालमणि घर लौटे तो पता चला कि पत्नी और छोटी बेटी नहीं हैं। जिसके बाद इन दोनों की तलाश शुरू हुई। रिश्तेदारी में भी पता किया गया लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिली। सुबह गांव में ही इनकी लाश कुएं में देखी गई। दोनों की लाश कुएं में मिलते ही गांव में मातम छा गया।

थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि मृतका रिंकी का विवाह लगभग 6 साल पहले हुए था। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि रिंकी ने बच्ची के साथ आत्महत्या की है। मृतका के मायके पक्ष के लोगों से भी बात की जाएगी। इसके साथ ही गांव के लोगों से भी जानकारियां एकत्रित की जा रही हैं। यदि वास्तव में आत्महत्या है तो यह पता लगाया जाएगा कि किस कारण से ऐसा कदम उठाया गया है।

अंधेरा हो जाने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। अब आज दोनों का पोस्टमार्टम हो रहा है। चोरहटा थाना प्रभारी ने कहा कि इस घटना की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाएगी।