प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, अब पूर्व मंत्री को कह दिया ‘रावण’

भोपाल। अपने विवादित बयानों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दिया है, जिससे विरोधियों को उन पर हमला करने का मौका मिल गया है। दशहरे पर एक विरोधी नेता को ‘रावण’ की संज्ञा दे चुकीं प्रज्ञा ठाकुर ने अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को भी इशारों-इशारों में रावण कह दिया। शरद पूर्णिमा पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए साध्‍वी प्रज्ञा ने पीसी शर्मा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि एक विधायक है शर्मा। बुढ़ापा आ गया हैं, लेकिन सच बोलना नहीं सीखा। मैं कहती हूं, बुढ़ापे में तो आदमी सुधर जाए। ब्राह्मण कुल में जन्म लिया तो ब्राह्मण बने रहो, रावण मत बनो। रावण बनोगे क्या करेंगे राम जी। मजबूरी हो जाएगी। महिला का अनादर करोगे, अपमान करोगे तो प्रभु राम को सीता मैया को लाने के लिए रावण का वध करना ही पड़ेगा।

साध्‍वी शरद पूर्णिमा के अवसर पर टीला जमालपुरा इलाके में गणेश चौक पर महाआरती में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने प्रज्ञा ने कहा कि न्याय नारी शक्ति को मिलेगा। तुम्हारे प्रपंच करने से कुछ होने वाला नहीं है। तुम प्रपंच करके थोड़ी बहुत शान शौकत दिखा लोगे, जो जैसा कर्म करेगा उसे वैसा फल मिलेगा। यह सुनिश्चित है, इसलिए कह रहे हैं कि सुधार जाओ। नारी शक्ति को बदनाम करने के लिए तुम्हें दंड कुदरत ही देगी। यह प्रकृति ही देगी। जीने लायक नहीं छोड़ेगी।

बता दें कि इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने दशहरा पर्व पर बैरागढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम के मंच से एक विरोधी नेता को सिर्फ इसलिए ‘रावण’ कह दिया था, क्‍योंकि उन्‍हें लगता था कि उसी ने एक दुर्गा समिति के कार्यक्रम में प्रज्ञा के कबड्डी खेलने का वीडियो मीडिया में वायरल किया।