इस महिला ने निकाला कमाल का जुगाड, कपड़ा साफ करते हुए मोबाइल चलाने का नया तरीका देख सिर पकड़ लेंगे आप, देखें Video

Viral Video: हर दिन सोशल मीडिया पर 2-3 ऐसे वीडियो दिख ही जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। वीडियो में मौजूद लोग कुछ ऐसी चीजें करते हुए नजर आ जाएंगे जो आमतौर आपने कभी देखा तक नहीं होगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऐसे तमाम वीडियो से भरा हुआ है। आपने भी इन वीडियोज को देखे ही होंगे। लेकिन अगर आपने ऐसे वीडियो अभी तक नहीं देखे हैं तो फिर आज जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे जरूर देखिएगा। इस वीडियो में एक महिला अपना काम कर रही है। उस काम के साथ ही साथ वह फोन भी देखना चाहती थी तो उसने गजब का जुगाड़ बैठाया। महिला का जुगाड़ देख आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

Random Image

महिला ने फोन चलाने के लिए अपना गजब का जुगाड़

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला छोटे से स्टूल पर बैठी है। उसके सामने एक टब रखा हुआ है जिसमें कुछ कपड़े भी हैं। महिला अपने हाथों से उन कपड़ों को धो रही है। मगर वह साथ में फोन भी चलाना चाहती थी इसलिए उसने गजब का जुगाड़ लगाया। महिला ने अपने सिर पर एक डंडे को बांध लिया। उसी डंडे पर एक उचित दूरी पर एक पॉलिथीन को बांधा जिसमें महिला ने अपना फोन रख दिया है। इसके बाद वह अपने काम के साथ ही साथ फोन भी चला रही है।

देखिए वीडियो –

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @Kiran_Saran77 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रील के चक्कर में क्या-क्या करना पड़ता है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नए नए नमूने निकल रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये क्या हुआ। तीसरे यूजर ने लिखा- बस छुट्टियों में यही काम है। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं।