रणवीर-दीपिका टोरंटो में मनायेंगे वेलेंटाइन डे

बॉलीवुड का फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल वेलेंटाइन डे को खास तरह से मनाना चाहते हैं. खबरों की मानें तो रणवीर, दीपिका के साथ इस डे को सेलीब्रेट करने के लिए टोरंटो रवाना हो गये हैं. दोनों हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में नजर आये थे.

दीपिका इनदिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ”xXx: द रिटर्न ऑफ एक्सजेंडर केज’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्‍म में विन डीजल मुख्‍य भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार नजर आयेगी. हाल ही में विन डीजल ने तसवीर शेयर की थी जिसमें दीपिका भी एक्‍शन अवतार में नजर आ रही थी.
रणवीर जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘बेफ्रिके’ की शूटिेंग शूरु करनेवाले हैं और इससे पहले वो थोड़ा समय अपनी लेडी लव के साथ समय बिताना चाहते हैं. खबरों की मानें तो वे दीपिका को सरप्राइज देने के लिए कनाडा रवाना हो चुके हैं. दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्‍ट जोड़ी में से मानी जा रही है.
दोनों ने मीडिया के सामने कुछ खुलकर तो नहीं कहा है लेकिन दोनों ने कई कार्यक्रमों में इस ओर संकेत दिया है. रणवीर दीपिका की हॉलीवुड फिल्‍म का प्रचार भी अपने ढंग से कर रहे हैं हाल ही में उन्‍होंने सोशल साइट पर एक तसवीर भी शेयर की थी.