कॉमेडी नाइट्स’ में कपिल शर्मा का विकल्प बने कृष्णा अभिषेक

मनोरंजन

यह तो तय नहीं कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का अखिरी एपिसोड प्रसारित होगा या नहीं, लेकिन यह तय हो गया है कि नए शो में कपिल शर्मा की जगह कृष्णा अभिषेक लेने वाले हैं।

खबर है कि ‘कॉमेडी नाइट्‍स’ की जगह शुरू हो रहे शो में कपिल शर्मा की जगह कृष्णा अभिषेक ने ले ली है। शो का नाम अब ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ किया गया है। यह 31 जनवरी से हर रविवार 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें वही सेट नजर आ रहा है, जहां से कपिल ऑडियंस को एंटरटेन किया करते थे। चर्चा है कि कपिल के शो का लास्ट एपिसोड 24 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा।

कृष्णा अभिषेक प्रोमो में प्रॉपर्टी डीलर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वे सेट का इंट्रोडक्शन दे रहे हैं। आखिरी में वे इसके टेलीकास्ट होने की डेट का भी अनाउंस करते दिख रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक भारती सिंह के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को होस्ट कर रहे हैं। इन्सल्ट कॉमेडी पर बेस्ड यह शो शनिवार को आता है, जिसमें सेलिब्रिटीज का उनके सामने ही मजाक उड़ाया जाता है। अब देखना यह है कि कृष्णा ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के साथ-साथ ‘…बचाओ’ को भी होस्ट करते हैं या फिर उनकी जगह कोई और इस शो का हिस्सा बनता है।

वैसे इस नए शो में कृष्णा का नाम ‘पप्पू सिंह’ होगा। कृष्णा ने दावा किया है कि नए शो का नाम बाद में बदला भी जा सकता है और उनका नाम भी इस टाइटल में होगा।