क्रिकेटर विराट कोहली के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार और इजहार की बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

क्रिकेटर विराट कोहली के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार और इजहार की तस्वीरों के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का अब कहना है कि वो विराट के साथ अभी मंगनी करने नहीं जा रही है। मालूम हो, दोनों का साथ-साथ फुटबॉल मैच और क्रिकेट मैच के दौरान देखा गया था।

दरअसल, अनुष्का पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली के साथ अपनी मंगनी की खबरें सुन-सुनकर तंग हो गईं थी, लेकिन जब वो तंग हो गईं तो खुद फेसबुक एकांउट के जरिए सफाई देते हुए कहा कि वो इंगेज होने नहीं जा रहीं है और अभी मंगनी को कोई फैसला नहीं लिया है।

गौरतलब है क्रिकेटर विराट कोहली की नज़दीकियों की खबरे फैलने के बाद दोनों को कई मौंकों पर एक साथ देखा गया और खबरें यहां तक भी थी कि दोनों के परिवार वाले भी दोनों के रिश्तों के लेकर मुलाकात की है।

रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का ने फेसबुक मैसेन्जर के जरिए अपने प्रसंशकों से चैटिंग करते हुए सारी बात साफ करते हुए कहा कि वो अभी मंगनी या इंगेजमेंट के बारें नहीं सोच रहीं है।

बकौल अनुष्का, मैं अभी एंगेज्ड नहीं हूं। मेरी सगाई नहीं हो रही है। मेरे बारे में कई तरह की अफ़वाहें फैलाई जा रही हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं हर बार मीडिया में इस बारे में बात नहीं कर सकती, इसलिए सीधे अपने प्रशंसकों से जुड़ रही हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं अपने काम से ख़ुश हूं और फिलहाल काम पर फ़ोकस करना चाहती हूं।

उल्लेखनीय है कि अनुष्का -आमिर ख़ान के साथ फ़िल्म ‘पीके’ में नजर आने वाली है और वो पीके के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म पीके आगामी 19 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें अनुष्का शर्मा रिपोर्टर के रोल में हैं।