1 साल के लिए चाहिए JioFiber की फ्री सर्विस, तो यह है शानदार तरीका

Reliance Jio का Jio ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber भी काफी लोकप्रिय होता जा रहा है। जियो इसमें अधिक से अधिक कस्टमर्स को जोड़ता जा रहा है। इसके अलावा, टेलीकॉम अपने यूजर्स को एक साल के लिए JioFiber कनेक्शन फ्री में देने का भी मौका दे रहा है। तो चलिये आज हम आपको बताते हैं कि एक साल के लिए JioFiber को फ्री में कैसे पा सकते है!

यदि आप एक नए जियो फाइबर कस्टमर हैं, तो Reliance Jio आधिकारिक तौर पर 30 दिनों के लिए टेस्टिंग के लिए फ्री में देता है। यदि आप केवल डेटा चाहते हैं, तो Jio आपसे 1500 रुपये रिफंडेबल राशि लेगा। इसके तहत, आपको 150mbps की स्पीड, नो डेटा लिमिट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और वाईफाई ONT मोडेम मिलता है।

अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो जियो 2,500 रुपये रिफंडेबल डिपॉजिट चार्ज करता है। यह भी नए कस्टमर्स के लिए एक महीने के लिए फ्री रहता है। ऑफर के तहत, यूजर्स को 150Mbps स्पीड, नो डेटा लिमिट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 4K सेट-टॉप-बॉक्स, वाईफाई ONT मोडेम, डिज्नी+ हॉटस्टार, Sony LIV, Zee5 सहित 13 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।null

प्रमोशनल ऑफर के रूप में, Jio नए रेफेरेंस देने वाले यूजर्स को एक महीने की एक्स्ट्रा JioFiber सर्विस फ्री में दे रहा है। यानि कुल मिलाकर कहने का मतलब यह है कि यदि आप अपने मित्र को रेफर करेंगे और वो भी जियो फाइबर खरीदता है तो आपको और आपके दोस्त को एक महीने का फ्री सर्विस मिलती है। तो अगर आप 12 दोस्तों या परिवार वालों को रेफर करते है और सब लोग खरीद लेते है तो आपको 12 महीने के लिए फ्री में जियो फाइबर की सर्विस मिल सकती हैं।

whatsapp group