Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज… हर दिन 3 रुपये से कम का खर्च

फ़टाफ़ट डेस्क। रिलायंस जियो के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी-चौड़ी लिस्ट है। जियो के रिचार्ज प्लान 14 दिन से लेकर 365 दिन तक की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। जियो के कुछ प्लान बेहद किफायती हैं। हम आपको रिलायंस जियो के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें हर दिन का खर्च 3 रुपये से भी कम है। यह जियो फोन के प्लान हैं। इन प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ डेटा और दूसरे फायदे भी मिलते हैं। तो आइए जानते हैं कि जियो के ये प्लान कौन से हैं…

● हर दिन का खर्च सिर्फ 2.67 रुपये, 11 महीने की वैलिडिटी

रिलायंस जियो के पास जियो फोन का एक प्लान 899 रुपये का है। जियो के इस प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन का खर्च 2.67 रुपये का पड़ता है। प्लान में हर 28 दिन पर 2GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 24GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो फोन के इस प्लान में हर 28 दिन में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

● हर दिन का खर्च सिर्फ 3.25 रुपये, 28 दिन की वैलिडिटी

रिलायंस जियो का एक प्लान 91 रुपये का है। इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो फोन के इस प्लान में एक दिन का खर्च 3.25 रुपये पड़ता है। जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100MB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा, प्लान में 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। प्लान में टोटल 3GB डेटा दिया जाता है। प्लान में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।