Balrampur: प्रिंस ने बनवाया अपने आइकॉन धीरज का टैटू.. क्षेत्र के युवाओं में लोकप्रिय है धीरज!..

बलरामपुर.. आजकल अपने शरीर पर टैटू बनवाने का ट्रेंड चल रहा है..युवा अपने यूथ आइकॉन या फिर अपने किसी खास के लिए टैटू बनवा रहा है..हालांकि टैटू बनवाने के दौरान युवाओं में कई बार असहज सी स्थितियां भी निर्मित हो जाती है..जो अक्सर शोसल प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाया करती है!..

दरअसल बलरामपुर ब्लाक के ग्राम महराजगंज निवासी 22 वर्षीय प्रिंस गुप्ता ने क्षेत्र के युवाओं में लोकप्रिय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव का टैटू अपने सीने में बनवाया है..प्रिंस कहते है कि वे धीरज सिंहदेव को अपना आइकॉन यानी प्रेरणा स्त्रोत मानते है..इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर धीरज सिंहदेव का टैटू बनवाया है..प्रिंस गुप्ता की पहचान क्षेत्र में धीरज सिंहदेव के कट्टर समर्थक के रूप है!..

IMG 20231202 WA0006

बता दे कि धीरज सिंहदेव की गिनती क्षेत्र के लोकप्रिय युवा नेताओ में होती है..धीरज सिंहदेव साल 2014 के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य चुने गए थे..और साल 2019 के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में परिसीमन के बाद धीरज की सीट से उनकी माता श्रीमती राधा सिंहदेव जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा ..और मौजूदा समय मे श्रीमती सिंहदेव बलरामपुर जिला पंचायत की उपाध्यक्ष है..