दो महीने पहले पति की कोरोना से हो गई थी मौत, अब पत्नी को आया मैसेज कि आपके पति की रिपोर्ट नेगेटिव है

पटियाला। कोरोना वायरस ने कई जिंदगियों को छीनने का काम किया है। कोरोना के कारण लाखों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। साल 2020 की शुरुआत से इस महामारी ने लोगों के अंदर खौफ पैदा कर रखा है। कोरोना रिकवरी रेट में इजाफा हुआ है, लेकिन इस बीमारी से अभी भी लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इस बीच पंजाब के पटियाला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, यहां रहने वाली सोनिया नाम की महिला के पति की दो महीने पहले कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी। लेकिन अब इस महिला के फोन पर उसके पति की कोरोना रिपोर्ट मैसेज आया है। अस्पताल की ओर से आए इस मैसेज में महिला को बताया गया है कि उनके पति को कोरोना नहीं है। सोनिया के मृतक पति के फोन पर मैसेज आया है कि उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई ।

इतना ही नहीं इसके अलावा इसी दिन फोन पर एक और मैसेज आया जिसमें कहा गया कि कोरोना की जांच के लिए सलीम खाना का सैंपल लिया गया है, जब तक रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक वह खुद को आइसोलेट रखें। इन मैसेज को देख सोमिया हैरान रह गई। इस खबर ने सोनिया के साथ-साथ उनके परिवार वालों को भी परेशानी में डाल दिया है। फिलहाल वह इस मामले को लेकर थाने गई हैं।