दमदार इंजन और शानदार लुक के साथ TVS लॉन्च कर सकती हैं अपनी ये बाइक, इन BIKES को देगी टक्कर.!

New Delhi. TVS New Bike Launch: भारत में टू-व्हीलर कंपनी TVS मोटर जल्द अपनी पुरानी बाइक को नए अवतार में लॉन्च कर सकती हैं। खबरों के मुताबिक, कंपनी Fiero 125 बाइक को भारतीय बाजार में उतार सकती हैं। टीवीएस ने इस बाइक के लिए पिछले साल ट्रेडमार्क भी फाइल किया था। तभी से इस बाइक की लॉन्चिंग के कयास लगाए जा रहे थे। कंपनी इसे कई बदलाव के साथ मार्केट में पेश कर सकती है। आइए जानते हैं इस बाइक में क्या कुछ खास होगा।

इस दौर में 125cc बाइक का मार्केट बोलबाला बहुत ज्यादा हैं। जो राइडर अपनी बाइक में ज्यादा पावर, स्टाइल और माइलेज चाहते हैं। वह 125 cc की बाइक लेना ही पसंद करते हैं। इस समय मार्केट में Honda, Bajaj Auto and Hero MotoCorp जैसी कंपनियां इस सेगमेंट में बाइक पेश कर रही हैं। ऐसे में इस लिस्ट में एक और बाइक शामिल होने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो साल के अंत तक टीवीएस अपनी नई Fiero125 को भारत में लॉन्च कर सकती हैं।

टीवीएस के Fiero 125 के इंजन की बात करें तो इसमें 125cc का फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता हैं। जो कि 12bhp की पावर देगा। इसके अलावा, यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से भी लैस होगा। सेफ्टी के लिए यह बाइक ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक ऑप्शन मिल सकते हैं। TVS की इस नई बाइक में माइलेज का भी ध्यान रखा जा सकता हैं।

TVS मोटर्स की आने वाली नए बाइक Fiero 125 भारत में होंडा CB शाइन, होंडा SP125, Hero ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस और बजाज पल्सर 125 जैसी बाइक्स को टक्कर देगी। इन motorcycles को यहां ग्राहकों का खूब प्यार मिलता हैं। अब यह देखना होगा कि, टीवीएस की ये नई बाइक कस्टमर्स को कितना पसंद आता हैं। इस बाइक की कीमत 70 हजार रुपये के आस-पास से शुरू हो सकती हैं।