रात में सब्जी चोरी करने पहुंचा चोर कुएं में गिरा.. सुबह पहुंचा जेल

जामताड़ा। रात में सब्जी चोरी करने खेत पहुंचा एक युवक सिंचाई कूप में गिर गया। जिसके बाद वह रात भर उसी कुएं में पड़ा रहा। सुबह जब खेत मालिक खेत पहुंचा, तो युवक को कुएं में पाया। खेत मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को कुएं से बाहर निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वाकया नारायणपुर थाना इलाके के धरमपुर गांव का है।

आरोपी की पहचान शहादत मियां के रूप में हुई। वह तनवीर अंसारी के खेत में लगी गोभी की चोरी करने पहुंचा था। लेकिन रात के अंधेरे के चलते खेत में मौजूद सिंचाई के कूप में गिर गया। खेत मालिक तनवीर अंसारी ने नारायणपुर थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने इसी के आधार पर शहादत मियां को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

नारायणपुर थाना प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि आरोपी चोरी करने खेत पहुंचा था। लेकिन रात के अंधेरे में कुएं में गिर गया। सुबह सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं से बाहर निकालकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी युवक धरमपुर गांव का ही रहने वाला है। खेत मालिक तनवीर अंसारी के मुताबिक वह पहले भी उसकी खेत से सब्जी चुराई थी, लेकिन इस बार उसकी करतूत सामने आ गई।